Vettaiyan Hindi Trailer: अस्पताल से घर लौटे रजनीकांत तो अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वैट्टेय्यन का नया हिंदी ट्रेलर, फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर तैयार​

 Amitabh Bachchan Shared Vettaiyan Hindi Trailer: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म वेट्टैयन पिछले काफी समय से सुर्खियों में है.

Amitabh Bachchan Shared Vettaiyan Hindi Trailer: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म वेट्टैयन पिछले काफी समय से सुर्खियों में है. लेकिन हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था. लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने अपनी इंस्टाग्राम फैमिली के साथ वेट्टैयन की नई झलक फैंस के साथ पेश की है, जिसे देखकर फैंस भी काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं और फिल्म में दो सुपरस्टार होने से इसे ब्लॉकबस्टर बताते हुए दिख रहे हैं. 

ट्रेलर में एक बार फिर सुपरस्टार रजनीकांत पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि अमिताभ बच्चन वकील की भूमिका निभाते दिख रहे हैं. खास बात यह है कि वेट्टैयन में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन न्याय और अन्याय की जंग लड़ते हुए नजर आने वाले हैं. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि पूरे 33 साल बाद बिग बी और रजनीकांत एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे, जिसके चलते यह फिल्म और खास बनती है. इसी  बीच ट्रेलर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, वेट्टैयन द हंटर आ गया है. इसे शेयर करते ही एक यूजर ने लिखा, 

बता दें कि इससे पहले दोनों सुपरस्टार को अंधा कानून और गिरफ्तार जैसी कई फिल्मों में साथ देखा गया. जबकि आखिरी बार वह 1991 में रिलीज हुई फिल्म हम में एक साथ नजर आए थे. 

गौरतलब है कि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत 30 सितंबर को अस्पताल में एडमिट हुए थे, जिसके बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांगते हुए नजर आए. वहीं चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती थलाइवा शुक्रवार को डिस्चार्ज हो गए, जिसके बाद उन्होंने एक्स पर पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन औऱ अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए पोस्ट शेयर किया. 

 NDTV India – Latest