Vettaiyan Trailer: रजनीकांत या अमिताभ बच्चन, न्याय और अन्याय की लड़ाई में कौन पड़ेगा किस पर भारी, देखे वेट्टैयन का ट्रेलर​

 Vettaiyan Trailer: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म वेट्टैयन लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. बीते दिनों फिल्म का साउथ की भाषा में ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया.

Vettaiyan Trailer: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म वेट्टैयन लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. बीते दिनों फिल्म का साउथ की भाषा में ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया. लेकिन रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के हिंदी भाषी फैंस वेट्टैयन के हिंदी ट्रेलर बेसब्री से इतंजार कर रहे थे, जो इंतजार अब खत्म हो गया है. जी हां, रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म वेट्टैयन का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें दोनों सुपरस्टार का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. 

जेलर की तरह वेट्टैयन में भी एक बार फिर से रजनीकांत का पुलिस ऑफिसर का अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म में की तरह वेट्टैयन के ट्रेलर में भी उनका शानदार एंट्री और एक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं अमिताभ बच्चन फिल्म में वकील की भूमिका में नजर आने वाले हैं. खास बात यह है कि वेट्टैयन में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन न्याय और अन्याय की जंग लड़ते हुए दिखने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. 

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के फैंस वेट्टैयन के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार रजनीकांत को एक साथ दोबारा पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं. दर्शक फिल्म में दोनों महान कलाकारों को एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खास बात यह है कि पूरे 33 साल बाद बिग बी और रजनीकांत एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. बता दें कि इससे पहले भी दोनों बड़े कलाकार कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. आखिरी बार दोनों 1991 में रिलीज हुई फिल्म हम में एक साथ नजर आए थे. इसके अलावा अंधा कानून और गिरफ्तार मूवी में भी रजनीकांत और अमिताभ बच्चन ने साथ काम किया है.

 NDTV India – Latest