Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Office Collection Day 1: विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने चटाई जिगरा को धूल, फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़​

 Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Day 1: स्त्री 2 के बाद विक्की कौशल की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म विक्की कौशल पहली बार तृप्ति डिमरी के साथ नजर आ रहे हैं.

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Day 1: स्त्री 2 के बाद विक्की कौशल की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म विक्की कौशल पहली बार तृप्ति डिमरी के साथ नजर आ रहे हैं. बीते दिनों विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था. खास बात यह है कि राज कुमार राव और तृप्ति डिमरी की यह फिल्म आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा से पहले दिन आगे निकल गई है. विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने जिगरा से ज्यादा कमाई कर ली है. 

ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क के अनुसार विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने अपने पहले दिन 3.08 करोड़ रुपये कमाई की है. हालांकि यह फिल्म अनुमानित आंकड़े हैं. वहीं बात करें आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा की तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन सिर्फ 2 करोड़ रुपये की कमाई की है. बात करें फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की तो फिल्म की कहानी यही है कि राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की शादी होती है और वो अरमानों को पंख लगाते हुए, अपनी जिंदगी के सबसे अहम पल को कैमरे में कैद कर लेते हैं. उसकी सीडी बना लेते हैं. और फिर सीडी चोरी हो जाती है. जिसके बाद सीडी को ढूंढने की जुगत शुरू होती है. जिसमें कई कैरेक्टर आते हैं और जाते हैं. लेकिन नहीं आती है तो सॉलिड कहानी और कुछ ऐसा, जिसे देखने का दिल करे. 

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में राज शांडिल्य सीन पर सीन जोड़ते चलते हैं. वनलाइनर से हंसाने की कोशिश करते हैं. लेकिन कुछ सीन्स के बाद सब नाकाम होता जाता है. कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा, भानुमति ने कुनबा जोड़ा के अपने कॉन्सेप्ट पर ही फोकस करते हैं. इस तरह विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म कई फिल्मों की झलक पेश करती है. लेकिन इसकी जमा पूंजी कुछ भी नहीं निकलती है.

 NDTV India – Latest