October 10, 2024
Video: गोलियों की आवाज से दहला दिल्ली! क्लब में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

Video: गोलियों की आवाज से दहला दिल्ली! क्लब में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग​

Delhi Club Firing: महिला बाउंसर को बंधक बनाकर सर पर पिस्टल रखी और सभी बाउंसर को पैरों के बल बिठाया और उसके बाद क्लब पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई.

Delhi Club Firing: महिला बाउंसर को बंधक बनाकर सर पर पिस्टल रखी और सभी बाउंसर को पैरों के बल बिठाया और उसके बाद क्लब पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई.

दिल्ली के सीमापुरी इलाके के एक क्लब के बाहर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. हालांकि, गोली किसी को लगी नहीं है. शूटरों ने क्लब पर एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चलाई. ये फायरिंग रंगदारी मामले में हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

CCTV में दिखाई दे रहा है कि हथियारों से लैश 4 बदमाश सीमापुरी इलाके के एक क्लब में आते हैं. एक बदमाश क्लब के बाहर खड़े बाउंसर, जिसमें महिला भी शामिल हैं. उनको घुटनों पर बैठने के लिए धमकाता है. इसके बाद दो बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर देते हैं.

फायरिंग हवा में की गई है और किसी को गोली लगने की खबर नहीं है. फायरिंग का मकसद क्लब मालिक को धमकाना और रंगदारी वसूल करना था. ये घटना 5 सितंबर की है और कार सवार 4 शूटरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

महिला बाउंसर को बंधक बनाकर सर पर पिस्टल रखी और सभी बाउंसर को पैरों के बल बिठाया और उसके बाद क्लब पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. शूटरों ने क्लब पर एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चलाई. फिलहाल पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. शूटरों की पहचान हो चुकी है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस रेड कर रही है.

ये भी पढ़ें:-
सीतापुर में भेड़ियों का आतंक, महिला और बच्चों पर किया हमला, दहशत में लोग

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.