VIDEO: चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में गिरा शख्स, कॉन्स्टेबल ने फुर्ती दिखाकर ऐसे बचा ली जान​

 चलती ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में एक पैसेंजर गिर गया. लेकिन गनीमत ये रही कि प्लेटफॉर्म पर मौजूद कॉन्स्टेबल योगेश जगुभाई ने फुर्ती और समझदारी दिखाते हुए पैंसेजर को हादसे का शिकार होने से बचा लिया.

लोग एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए ट्रेन का इस्तेमाल करते हैं. अक्सर लोगों को ट्रेन यात्रा करते हुए समझाया जाता है कि प्लेटफॉर्म पर किसी तरह की लापरवाही नहीं करनी चाहिए. आए दिनों लोगों की लापरवाही की वजह से रेलवे स्टेशन पर जानलेवा हादसे घट जाते हैं. गुजरात के वापी स्टेशन पर भी ऐसा ही हादसा होते-होते बच गया. दरअसल वापी रेलवे स्टेशन पर एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने वक्त रहते एक पैसेंजर की जान बचा ली.

ट्रेन पर चढ़ते ही फिसला पैर, RPF जवान ने बचाई जान

गुजरात: वापी रेलवे स्टेशन पर एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने वक्त रहते एक पैसेंजर की जान बचा ली. दरअसल चलती ट्रेन में चढ़ते समय एक पैसेंजर का पैर फिसल गया. गनीमत रही कि प्लेटफॉर्म पर मौजूद कॉन्स्टेबल योगेश जगुभाई ने समझदारी दिखाते हुए… pic.twitter.com/X9DYqRnWcw

— NDTV India (@ndtvindia) October 4, 2024

कॉन्स्टेबल ने फरिश्ता बन बचाई पैसेंजर की जान

चलती ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में एक पैसेंजर गिर गया. लेकिन गनीमत ये रही कि प्लेटफॉर्म पर मौजूद कॉन्स्टेबल योगेश जगुभाई ने फुर्ती और समझदारी दिखाते हुए पैंसेजर को हादसे का शिकार होने से बचा लिया. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. लोगों ने भी वापी रेलवे पुलिस कांस्टेबल योगेश जगुभाई की बहादुरी की तारीफ की. कांस्टेबल योगेश जगुभाई ने अल्पेश चौहान नाम के जिन पैसेंजर की जान बचाई वो अपने घर भरूच जा रहे थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें साफ दिख रहा है कि एक यात्री चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है. इसी दौरान पैसेंजर प्लेटफॉर्म पर गिरकर गाड़ी के साथ घसीटता जाता है. लेकिन पास ही खड़े पुलिस कॉन्स्टेबल तुरंत पहुंचकर पैसेंजर को पकड़कर गाड़ी से दूर खींच लेते हैं. अगर पुलिस कॉन्स्टेबल थोड़ी भी देरी कर देते तो पैसेंजर किसी हादसे का शिकार हो सकता था.

 NDTV India – Latest 

Related Post