VIDEO: ये हो क्या रहा है, कुत्ते को लेकर हुआ विवाद, लड़कियों ने बुजुर्ग को जड़ दिया थप्पड़​

 नोएडा के सेक्टर 78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी में दो लड़कियों ने बुजुर्ग जोड़े की पिटाई कर दी. जानकारी के अनुसार इनके बीच कुत्ते को लेकर विवाद हुआ था और इस दौरान लड़कियों ने बुजुर्ग जोड़े पर हाथ उठा दिया.

एक कुत्ते को लेकर हुए विवाद के दौरान दो लड़कियों ने एक बुजुर्ग जोड़े से जमकर लड़ाई की. ये विवाद इस कदर तक बढ़ गया कि लड़कियां हाथापाई तक पर उतर आईं और बुजुर्ग जोड़े की पिटाई कर दी. ये घटना नोएडा की है. लड़कियों के बुजुर्ग जोड़े को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लड़कियां अपने पालूत कुत्ते को लेकर बुजुर्ग जोड़े से बहस करते हुए दिख रही हैं.  बहस के दौरान एक लड़की को गुस्सा आ गया और उसने बुजुर्ग जोड़े को थप्पड़ मार दिया.

कुत्ते के लिये बुजुर्ग को जड़ दिया थप्पड़!

नोएडा : सेक्टर 78 स्थित हाइड पार्क सोसायटी में कुत्ते को घुमाने को लेकर विवाद हो गया. कुत्ते को घुमा रही दो लड़कियों से एक बुजुर्ग जोड़े की बहस हो गई. इस दौरान लड़कियों ने बुजुर्ग जोड़े को थप्पड़ मार दिया.#Noida | #Viral | #Dog pic.twitter.com/invjhOpPN4

— NDTV India (@ndtvindia) October 25, 2024

वहां मौजूद लोगों ने इन लड़कियों को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन इन लड़कियों ने किसकी की नहीं सुनी. ये घटना नोएडा के सेक्टर 78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी की है.

कुत्ते को पेड़ से लटकाकर मार

महाराष्ट्र के पुणे से भी हाल ही में कुत्ते से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया था. जहां पर एक कुत्ते को पेड़ से लटकाकर मार दिया था. इस मामले में पुलिस ने मां-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पुलिस के अनुसार मुलशी तहसील के पिरंगुट इलाके में कथित तौर पर कुत्ते को मार डाला गया था. जिसके बाद प्रभावती जगताप और महिला के बेटे ओंकार जगताप के खिलाफ मामला दर्ज किया गया,

प्रभावती ने 22 अक्टूबर को कथित तौर पर ‘लैब्राडोर’ नस्ल के अपने पालतू कुत्ते पर डंडे से हमला किया था. इसके बाद उसके बेटे ओंकार ने कुत्ते को एक पेड़ से लटका दिया था. ह अधिकारी ने बताया कि कुत्ते को मारने से पहले परिवार ने पिंपरी की रहने वाली एक महिला को फोन कर उसे कुत्ते को ले जाने के लिए कहा था क्योंकि महिला को कुत्ते पालना पसंद है.

Video : Bhopal: बच्चियों से छेड़छाड़ के बढ़ते मामले, 6 साल की बच्ची ने अधेड़ को सिखाया सबक

 NDTV India – Latest 

Related Post