Video: गैराज में मंडरा रहा था जंगली भालू, तभी गाड़ी लेने पहुंचे शख्स की हो गई सिट्टी पिट्टी गुल​

 यूं तो जंगली इलाकों से भालुओं का रिहाइशी इलाकों में आना आम बात है, लेकिन कई बार ये नजारा बेहद डरावना साबित होता है, जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है.

Bear Enters In Garage Viral Video: सोचिए क्या हो जब आप जल्दबाजी में अपनी कार निकालने के लिए गैराज में जाएं और वहां आपका आमना-सामना किसी ऐसे जीव से हो जाए, जिसकी शायद आपने सपने में भी कल्पना ना की हो, तो यकीनन आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही रूह कंपा देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर कुछ सेकंड्स के लिए आपकी भी सांसें अटक जाएंगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही एक शख्स अपने गैराज में पहुंचता है उसका सामना एक जंगली भालू से हो जाता है. यूं तो जंगली इलाकों से भालुओं का रिहाइशी इलाकों में आना आम बात है, लेकिन कई बार ये नजारा बेहद डरावना साबित होता है, जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है. 

यहां देखें वीडियो

pic.twitter.com/Uwouzvkq3s

— Wild ? World (@Wild_XW) September 22, 2024

गैराज में घुसा भालू

यह घटना अमेरिका के एक छोटे से शहर में घटी, जहां एक व्यक्ति कार लेने के लिए जैसे ही अपने गैराज में गया, तो उसने देखा कि वहां एक विशाल भालू मंडरा रहा है. बताया जा रहा है कि, असल में यह भालू पिछले कुछ समय से इलाके में देखा जा रहा था, लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि वह सीधे किसी के गैराज में घुस आएगा. जैसे ही उस शख्स ने गैराज का दरवाजा खोला, उसने देखा कि भालू शांति से उसके कार के पास बैठा है. यह देखकर वह एक पल के लिए डर गया और सोचने लगा कि अब क्या करना चाहिए. वीडियो में दोनों इधर-उधर घूमते नजर आते हैं. वहीं शख्स दिमाग लगाकर अपनी जान बचाता है. यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो देख दंग रह गए लोग

X पर इस वीडियो को @Wild_XW नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 32.8 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 1 लाख 59 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. महज 46 सेकंड के इस वीडियो को देख चुके एक यूजर ने लिखा, ये तो हार्ट अटैक टाइम हो गया. दूसरे यूजर ने लिखा, यह शख्स डर कर भागा कैसे नहीं, मैं तो ऐसी स्थिति में उसैन बोल्ट से भी तेज भागने लगूंगा. तीसरे यूजर ने लिखा, मैं तो उम्मीद कर रहा था कि वो कार लेकर भागेगा. देखा जाए तो इस घटना ने एक बार फिर साबित कर दिया कि प्रकृति और इंसान के बीच का संबंध कितना दिलचस्प और अनोखा हो सकता है. लोग इस घटना को देखकर यह सोचने पर मजबूर हो गए कि ऐसी स्थिति में वे क्या करते.

ये भी देखेंः- इस समुद्र में चाहकर भी डूब नहीं सकता इंसान

 NDTV India – Latest