VIDEO: तेरी वर्दी उतरवा दूंगा… पार्षद ने दी धमकी और आपा खोए ASI ने खुद फाड़ डाली खाकी​

 पार्षद अर्जुन गुप्ता नाली और सड़क निर्माण रोकने से जुड़े एक मामले को लेकर तहसीलदार इंस्पेक्टर (TI) के ऑफिस पहुंचे थे. इस दौरान बहस हो गई और ASI विनोद मिश्रा ने अपनी वर्दी फाड़ दी.

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के कोतवाली थाने के तहसीलदार इंस्पेक्टर (TI) के ऑफिस में एक पार्षद की बात पर गुस्सा होकर सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (ASI) ने अपना आपा खो दिया और अपनी वर्दी फाड़ डाली. दरअसल TI ऑफिस पहुंचे पार्षद अर्जुन गुप्ता किसी बात पर गुस्सा हो गए. गुस्से में ASI विनोद मिश्रा को वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगे. पार्षद अर्जुन गुप्ता की धमकी सुनकर ASI विनोद मिश्रा को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपनी वर्दी फाड़ डाली.

मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें शांत करवाने की कोशिश भी की. लेकिन विनोद मिश्रा नहीं माने और वर्दी उतारने के बाद अपनी पेंट भी खोलने लगे. इस दौरान विनोद मिश्रा काफी तेज चिल्ला भी रहे थे. ये सब देख पार्षद को भी गुस्सा आ गया. हालांकि पार्षद के साथ मौजूद एक महिला ने उन्हें पानी पिलाकर उनका गुस्सा शांत करवाया. 

पार्षद ने दी धमकी.. ASI ने खुद फाड़ डाली खाकी

सिंगरौली में पार्षद ने ASI को उसकी वर्दी उतरवाने की धमकी दी जिसके बाद आपा खोए ASI ने खुद फाड़ डाली खाकी#Singrauli | #MadhyaPradesh | #ViralVideo pic.twitter.com/aGmXTgRSud

— NDTV MP Chhattisgarh (@NDTVMPCG) September 16, 2024

नाली को लेकर हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि घर के सामने नाली और सड़क निर्माण रोकने को लेकर विवाद हुआ था. इस विवाद को हल करने के लिए पार्षद अर्जुन गुप्ता तहसीलदार इंस्पेक्टर (TI) के ऑफिस पहुंचे थे. नाली विवाद को लेकर टीआई के चैंम्बर में इन लोगों के बीच चर्चा चल रही थी. उसी दौरान पार्षद टीआई व नगर निगम के अधिकारियों के सामने ASI विनोद मिश्रा की वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगे. ये बात सुन ASI ने अपना आपा खोते हुए वर्दी फाड़ दी.

ये घटना 8 महीने पुरानी बताई जा रही है. हालांकि इसका सीसीटीवी फुटेज अभी सामने आया है. वर्दी फाड़ने के आरोप में एसपी ने मामले में कार्यवाही भी कर चुकी है. फिलहाल सोशल मीडिया में वायरल वीडियो और सीसीटीवी फुटेज लीक मामले के जांच के निर्देश एसपी ने दिए हैं. रिपोर्ट- देवेंद्र पांडे

 NDTV India – Latest 

Related Post