October 29, 2024
Video: महिला के स्कूटी मोड़ते ही आपस में टकरा गईं Cm विजयन के काफिले की कई गाड़ियां

VIDEO: महिला के स्कूटी मोड़ते ही आपस में टकरा गईं CM विजयन के काफिले की कई गाड़ियां​

एक महिला स्कूटी चालक अपने दाहिनी ओर अचानक मुड़ती है, जिसके कारण उसके पीछे एक सफेद एसयूवी रुक जाती है. फिर एसयूवी के पीछे चल रहे एक एम्बुलेंस सहित छह एस्कॉर्ट वाहन एक-दूसरे से टकरा जाते हैं.

एक महिला स्कूटी चालक अपने दाहिनी ओर अचानक मुड़ती है, जिसके कारण उसके पीछे एक सफेद एसयूवी रुक जाती है. फिर एसयूवी के पीछे चल रहे एक एम्बुलेंस सहित छह एस्कॉर्ट वाहन एक-दूसरे से टकरा जाते हैं.

केरल के तिरुवनंतपुरम में सोमवार शाम को मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन एक सड़क दुर्घटना के दौरान बाल-बाल बच गए. एक दोपहिया वाहन चालक को बचाने के लिए उनकी पायलट कार ने अचानक ब्रेक लगाया, इससे बाद मुख्यमंत्री विजयन के काफिले में शामिल कई वाहन एक-दूसरे से टकरा गए. हादसे में मुख्यमंत्री की गाड़ी को मामूली क्षति पहुंची है, लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं आई है.

दुर्घटना के सीसीटीव फ़ुटेज में, एक महिला स्कूटी चालक को अचानक दाहिनी ओर मुड़ते हुए देखा जा सकता है, जिसके कारण उसके पीछे एक सफेद एसयूवी रुक जाती है. फिर एसयूवी के पीछे चल रहे एक एम्बुलेंस सहित छह एस्कॉर्ट वाहन एक-दूसरे से टकरा जाते हैं.

ब्रेक लगाया..लेकिन बहुत देर हो गई थी

VIDEO केरल की राजधानी से आया है. ये काफिला है मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की कारों का. स्कूटी सवार महिला जो दाएं मुड़ रही थी, उसको बचाने के चक्कर में आपस में भिड़ गईं काफिले की गाड़ियां.#Kerala #RoadAccident pic.twitter.com/hyKKwYANgx

— NDTV India (@ndtvindia) October 28, 2024

ये घटना तिरुवनंतपुरम के वामनपुरम में हुई, जब सीएम विजयन यहां से लगभग 150 किमी दूर स्थित कोट्टायम की यात्रा के बाद राज्य की राजधानी वापस आ रहे थे.

दुर्घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों ने स्थिति का आकलन करने और मुख्यमंत्री की जांच करने के लिए मौके पर वाहनों से उतरे. साथ ही उनके कई मेडिकल स्टाफ भी एम्बुलेंस से बाहर निकले.

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए महिला दोपहिया चालक की जांच शुरू कर दी है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.