September 25, 2024
Video: यात्रियों से खचाखच भरी थी मुंबई मेट्रो, अचानक सफर के दौरान कोच के अंदर होने लगी बारिश

VIDEO: यात्रियों से खचाखच भरी थी मुंबई मेट्रो, अचानक सफर के दौरान कोच के अंदर होने लगी बारिश​

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, यात्रियों से खचाखच भरी मुंबई मेट्रो में अचानक से बारिश शुरू हो गई, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह गए.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, यात्रियों से खचाखच भरी मुंबई मेट्रो में अचानक से बारिश शुरू हो गई, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह गए.

Mumbai Metro Main Barish: हाल ही में मुंबई मेट्रो में एक अजीब और चौंकाने वाला वाकया हुआ, जब यात्रियों से खचाखच भरे एक कोच में अचानक बारिश शुरू हो गई. यह घटना उस समय हुई जब मेट्रो अपनी नियमित यात्रा पर थी और भीड़भाड़ के कारण यात्रियों की संख्या सामान्य से कहीं अधिक थी. मुंबई मेट्रो का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हैरान हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, कैसे अचानक से कोच में मौजूद एसी वेंट से पानी की बौछार होने लगी. इस दौरान मेट्रो में मौजूद यात्रियों ने अचानक महसूस किया कि कोच के अंदर पानी गिरने लगा है. इस नजारे को वहां मौजूद कई लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

यहां देखें वीडियो

Life in a metro ❌
Rain in a metro ✅#Mumbai #MumbaiRain pic.twitter.com/B2m90FsbuW

— Miss Ordinaari (@shivangisahu05) September 24, 2024

मुंबई मेट्रो में अचानक शुरू हुई बारिश

यूं तो दिल्ली मेट्रो के तमाम वायरल वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते ही रहते हैं, लेकिन मुंबई मेट्रो के इस वीडियो को देखकर तो लोग हैरान ही रह गए. दरअसल, फिल्मी सितारों की नगरी मुंबई मेट्रो के एक कोच में अचानक से बारिश होने लगी. इस नजारे को कुछ यात्रियों ने कैमरे में कैद कर लिया और अब यही वीडियो इंटरनेट पर धडल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

कोच के अंदर का अजीबोगरीब नज़ारा

यात्रियों ने इसे लेकर अपनी चिंता और असुविधा व्यक्त की. वीडियो देख चुके कुछ लोगों ने मजाक में लिखा है कि, यात्री सोच रहे होंगे कि हमनें तो मेट्रो में सफर करने के लिए टिकट लिया है, लेकिन अब हम एक स्विमिंग पूल में हैं. इस घटना को लेकर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ ने इसे मजेदार बताया, जबकि दूसरों ने मेट्रो की स्थिति को गंभीरता से लिया. इस घटना ने एक बार फिर साबित किया कि मौसम की unpredictability और शहरी परिवहन के हालात कितने चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं. अब यात्रियों को यह उम्मीद है कि मेट्रो प्रबंधन इस समस्या का जल्दी समाधान निकालेगा. बता दें कि, इन दिनों मुंबई समेत कई जिलों में मॉनसून एक बार फिर आ गया है, जिसको लेकर ने मायामगरी में तेज बारिश का येलो अलर्ट भी जारी कर दिया गया है.

ये भी देखेंः- इस समुद्र में चाहकर भी डूब नहीं सकता इंसान

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.