October 9, 2024
Video: 65 की उम्र में संजय दत्त ने लिए 7 फेरे, चौथी बार रचाई शादी

VIDEO: 65 की उम्र में संजय दत्त ने लिए 7 फेरे, चौथी बार रचाई शादी​

संजय दत्त का चौथी बार शादी करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. 65 साल के एक्टर एक बार फिर से सात फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

संजय दत्त का चौथी बार शादी करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. 65 साल के एक्टर एक बार फिर से सात फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

संजय दत्त ऐसे स्टार हैं जो फिल्मे करें तो भी और न करें तो भी चर्चाओं में बने ही रहते हैं. खासतौर से अपनी गर्लफ्रेंड और मैरिज को लेकर वो हमेशा से ही लाइमलाइट में रहे हैं. एक बार फिर अपनी शादी को लेकर ही वो सुर्खियों में आ गए हैं. असल में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. ताज्जुब की बात ये है कि 65 साल के संजय दत्त इस वीडियो में फिर से सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे देखकर कोई भी ये जानने को क्यूरियस हो सकता है कि क्या संजय दत्त फिर से शादी कर रहे हैं. हालांकि फिर से शादी कर भी रहे हों तो टेंशन की बात नहीं है क्योंकि उनके साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त ही नजर आ रही हैं.

हाथ पकड़ कर लिए सात फेरे

सोशल मीडिया पर संजय दत्त और मान्यता दत्त का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. नमस्ते बॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में संजय दत्त गेरुए रंग के कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं. मान्यता दत्त लाइट कलर का सलवार कुर्ता पहनी हैं और उन्होंने सिर पर दुपट्टा भी लिया हुआ है. बीच में यज्ञवेदी भी दिख रही है, जिसके आसपास मान्यता दत्त संजय दत्त, एक दूसरे का हाथ थाम कर सात फेरे ले रहे हैं. वीडियो में आसपास कुछ लोग भी खड़े नजर आ रहे हैं.

नवरात्रि में क्यों लिए फेरे?

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये वीडियो संजय दत्त और मान्यता दत्त के घर का ही बताया जा रहा है. असल में दोनों ने कुछ ही समय पहले अपने घर का रिनोवेशन करवाया है. इसके बाद घर में नवरात्र के मौके पर पूजा का आयोजन हुआ था. उसी पूजा के दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ फेरे लिए. इसे पूजा की ही एक रस्म बताया जा रहा है. आपको बता दें कि मान्यता दत्त संजय दत्त की तीसरी वाइफ हैं. दोनों के दो बच्चे भी हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.