September 25, 2024
Viral: महिला को होने वाले पति में चाहिए इतनी क्वालिटी...3bhk घर हो, 30 लाख कमाता हो

VIRAL: महिला को होने वाले पति में चाहिए इतनी क्वालिटी…3BHK घर हो, 30 लाख कमाता हो​

यूं तो लड़कियों को अपने होने वाले पति में कुछ क्वालिटी चाहिए होती हैं, लेकिन हाल ही में एक महिला को इतना ज्यादा क्वालिटी चाहिए कि उसकी विश लिस्ट इंटरनेट पर छा गई है.

यूं तो लड़कियों को अपने होने वाले पति में कुछ क्वालिटी चाहिए होती हैं, लेकिन हाल ही में एक महिला को इतना ज्यादा क्वालिटी चाहिए कि उसकी विश लिस्ट इंटरनेट पर छा गई है.

Girl Marriage Wishlist Goes Viral: लड़का हो या फिर लड़की हर इंसान अपने पार्टनर में कुछ स्पेशल क्वालिटी चाहता है. यूं तो आज के डिजिटल जमाने में डेटिंग से लेकर शादी तक सबके लिए अलग-अलग ऐप्स हैं, जिनमें सब्सक्रिप्शन लेकर लोग अपने लिए बेस्ट पार्टनर (वर और वधु) की खोज कर सकते हैं. हालांकि, ये जितना इजी लगता है उतना होता नहीं है, क्योंकि लड़के और लड़कियों को अपने भावी पार्टनर में जो क्वालिटी चाहिए होती हैं उसकी लिस्ट बहुत लंबी होती है. हाल ही में एक अच्छे पति की चाहत रखने वाली 39 साल की महिला की विश लिस्ट इंटरनेट पर छा गई है, जिसमें उसने अपने होने वाले पति में इन खूबियों के होनी की बात लिखी है. होने वाले पतिदेव के लिए जो रिक्वायरमेंट महिला ने लिखी है, उसे देखकर ही लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया है.

39 वर्षीय महिला को होने वाले पति में चाहिए ये क्वालिटी

39 साल की एक महिला ने अपने होने वाले पति के लिए जो रिक्वायरमेंट्स लिखी हैं, उस वजह से वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं. तलाकशुदा यह महिला एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती हैं. उसे खाना बनाना नहीं आता, लेकिन उसे 5 स्टार होटल का खाना बहुत पसंद है. उसकी सालाना आय 1.32 लाख रुपये है, यानी लगभग 11,000 रुपये महीना, जबकि वह Louis Vuitton की ड्रेसेस पहनने का शौक रखती हैं. महिला के मुताबिक, उसके माता-पिता उसकी शादी के बाद भी उसके साथ ही रहेंगे, क्योंकि वे पूरी तरह से अपनी बेटी पर निर्भर हैं. उसने अपने होने वाले पति में कई तरह की क्वालिटी मांगी हैं.

होने वाली HUBBY में चाहिए ये क्वालिटी

पहली बात, उसकी उम्र 34 से 39 साल के बीच होनी चाहिए. वह फिट और गैर-शादीशुदा होना चाहिए. महिला ने स्पष्ट किया कि उसके होने वाले पति ने अमेरिका से MBA या MA की पढ़ाई की हो.भारत, अमेरिका या यूरोप में जॉब करता हो. सैलरी कम से कम 30 लाख रुपये सालाना हो.अगर वह एनआरआई है तो वह साल के 96,000 यूएस डॉलर तो कमाता ही हो.इसके अलावा उसके पास खुद का 3BHK घर होसाथ में उसके माता पिता ना रहते हों.

लोगों ने ली मौज

इस पोस्ट ने विवाह के मानकों और सामाजिक अपेक्षाओं पर गंभीर चर्चा छेड़ दी है. 10 सितंबर को एक X यूजर ने मेट्रिमोनियल साइट से महिला के ‘बायोडाटा’ का स्क्रीनशॉट अपने अकाउंट @ShoneeKapoor से इसे शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है, ‘इनकी क्वालिटी और तनख्वाह देखिए और जो पति इन्हें चाहिए उसकी क्वालिटी और तनख्वाह देखिए.’ 1.6 मिलियन बार देखे जा चुके इस पोस्ट को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. पोस्ट देख चुके एक यूजर ने लिखा, इनकी उम्मीदें कुछ ज्यादा ही हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, स्त्री है…उसकी डिग्री कुछ भी हो सकती है. तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये इसका सपना होगा शायद… वरना 5 फीट हाइट, 72 किलो वजन और तलाकशुदा है.’ पांचवे यूजर ने लिखा, ‘शादी दूर कोई डेट भी नहीं करेगा.’

ये भी देखेंः- इस समुद्र में चाहकर भी डूब नहीं सकता इंसान

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.