VIRAL VIDEO: हवा में लहराता सिर, पीछे चलता धड़, रियलिटी शो का यह वीडियो स्त्री 2 के सरकटे से भी है खतरनाक​

 VIRAL VIDEO: हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में डांस रियलिटी शो देखकर लोग चौंक जाते हैं मगर आप विदेश के डांस रियलिटी शो देखेंगे तो आपको मुंह खुला का खुला रह जाएगा.

VIRAL VIDEO: रियलिटी शो में अकसर कई तरह के हैरतअंगेज कारनामे देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर किसी के भी होश गुम हो सकते हैं. यही नहीं, जब इस शख्स ने मंच पर अपना टैलेंट मचाया तो शो के जज तक सीट से उठकर चिल्लाने लगे जबकि आप ऑडियंस का क्या हाल हुआ होगा, इसका अंदाजा लगा ही सकते हैं. इस वायरल वीडियो में जो देखने को मिल रहा है, वह आपको भी हैरान करके रख देगा और यह किसी हॉरर फिल्म से कम नहीं है.

वायरल वीडियो

यह वायरल वीडियो रियलिटी शो का है. जिसमें एक शख्स दो चेहरे के साथ डांस करता नजर आ रहा है. इसे देखकर लोग कंफ्यूज हो रहे हैं कि जो दूसरा चेहरा लगा हुआ है वो कैसे और कौन मूव कर रहा है. साथ ही उन्होंने पूरी व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है तो और देखकर डर लग रहा है. यही नहीं, एक समय तो लगता है सिर आगे चल रहा है और धड़ उसके पीछे.

वायरल वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

वायरल वीडियो में कुछ लोगों की आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं. शो के जज भी देखकर बहुत चौंक रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दिमाग बढ़िया लगाया. वहीं दूसरे ने लिखा- ये कैसे कर दिया भाई. इस वीडियो को हजारों लोग लाइक और शेयर भी कर चुके हैं. 

 NDTV India – Latest