October 6, 2024
Mamta Banerjee

ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में हमला, कोलकाता में चल रहा इलाज

ममता को सरकारी अस्पताल एसएसकेएम में ले जाया गया है। जहां पर पांच वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है।

पश्चिम बंगाल का चुनावी रण अब हिंसक होता जा रहा। चुनाव आयोग से भी यह संभलता नजर नहीं आ रहा। बुधवार को नन्दीग्राम (Nandigram) में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) के नामांकन के बाद उनपर हमला हुआ।
मुख्यमंत्री के अनुसार उनपर कुछ लोगों ने धक्का देकर हमला किया। यह हमला नंदीग्राम में नामांकन दाख़िल करने के बाद उन पर हमला हुआ

मुख्यमंत्री ने कहा है कि उनको तब धक्का दिया गया जब उनके साथ पुलिसकर्मी नहीं थे। (Attack on CM Mamta Banerjee at Nandigram)

उन्होंने बताया कि जब वो मंदिर से लौटकर कार में जा रही थीं तब चार या पांच आदमियों ने उन्हें धक्का दिया। उन्होंने बताया कि उन लोगों ने कार के दरवाज़े को धक्का दिया और उनका दायां पैर कार के दरवाज़े में फंस गया और इस दौरान उनके सीधे घुटने और टख़ने में चोट आई है।

यह एक साज़िश है। उस वक़्त प्रशासन का कोई व्यक्ति मेरी रक्षा के लिए वहां नहीं था। वे वास्तव में मुझे चोट पहुंचाने आए थे। मैंने अभी कोलकाता वापस लौटने का फ़ैसला किया है।
ममता बनर्जी, मुख्यमंत्री

यह माना जा रहा था कि ममता बनर्जी रात नंदीग्राम में ही बिताएंगी लेकिन उन्होंने कोलकाता वापस लौटने का फ़ैसला किया और उन्हें सीधा अस्पताल ले जाया गया।
ममता को सरकारी अस्पताल एसएसकेएम में ले जाया गया है। जहां पर पांच वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.