शाकाहारी लोगों के लिए Zomato ने प्योर वेज मोड और प्योर वेज फ्लीट किया शुभारंभ

Zomata Pure Veg Fleet launched: फूड डिलेवरी ऐप जोमैटो ने शाकाहारी लोगों के लिए प्योर वेज मोड के साथ प्योर वेज फ्लीट भी लांच किया है। इस नई शुरूआत की जानकारी देते हुए जोमैटो ने कहा कि शाकाहारियों की चिंताओं को दूर करने के लिए यह पहल किया गया है। अब उनको यह चिंता नहीं रहेगी कि उनका फूड ऑर्डर कैसे तैयार हो रहा है, कैसे उसे हैंडल किया जा रहा है। कंपनी का एक पूरा मोड केवल शाकाहारियों के लिए ही काम करेगा।

Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल ने कहा कि भारत में दुनिया में शाकाहारियों का प्रतिशत सबसे बड़ा है और उनसे हमें जो सबसे महत्वपूर्ण प्रतिक्रिया मिली है वह यह है कि वे इस बात को लेकर बहुत चिंतित रहते हैं कि उनका खाना कैसे पकाया जाता है, और उनके भोजन को कैसे संभाला जाता है। उनकी आहार संबंधी प्राथमिकताओं को हल करने के लिए, हम आज उन ग्राहकों के लिए ज़ोमैटो पर “प्योर वेज फ्लीट” के साथ “प्योर वेज मोड” लॉन्च कर रहे हैं। यह उनके लिए है जो 100% शाकाहारी आहार पसंद करते हैं।

जोमैटो सीईओ ने बताया कि प्योर वेज मोड में उन रेस्तरां का एक समूह शामिल होगा जो केवल शुद्ध शाकाहारी भोजन परोसते हैं। उन सभी रेस्तरां को बाहर कर देगा जो किसी भी गैर-शाकाहारी खाद्य पदार्थ को परोसते हैं। हमारा डेडीकेटेड प्योर वेज फ्लीट केवल इन प्योर वेज रेस्तरां से ऑर्डर पूरा करेगा। इसका मतलब यह है कि नॉन-वेज भोजन या यहां तक कि नॉन-वेज रेस्तरां द्वारा परोसा गया शाकाहारी भोजन कभी भी हमारे प्योर वेज फ्लीट के लिए बने हरे डिलीवरी बॉक्स के अंदर नहीं जाएगा।

यह किसी धार्मिक या राजनैतिक प्राथमिकता के लिए नहीं…

दीपिंदर गोयल ने कहा कि यह प्योर वेज मोड, या प्योर वेज फ्लीट किसी भी धार्मिक, या राजनीतिक प्राथमिकता को पूरा या अलग नहीं करता है।

केक डिलेवरी के लिए भी स्पेशल फ्लीट

उन्होंने बताया कि भविष्य में हम विशेष ग्राहक आवश्यकताओं के लिए और अधिक स्पेशल फ्लीट जोड़ने की योजना बना रहे हैं। हाइड्रोलिक बैलेंसर्स के साथ एक विशेष केक डिलीवरी बेड़ा शामिल किया जा रहा है जो डिलीवरी के दौरान आपके केक को खराब होने से बचाता है। यह सुविधा अगले कुछ हफ्तों में पूरे देश में चरणबद्ध तरीके से लागू हो जाएगी। हम अपने ग्राहकों की बात सुनने और सर्वोत्तम संभव तरीके से अपने समुदाय की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।