October 6, 2024
Babar Azam

Babar Azam resigned: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम का इस्तीफा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने ट्वीटर पर पद छोड़ने की जानकारी दी है।

World Cup 2023: विश्व कप क्रिकेट में खराब प्रदर्शन करने वाली पाकिस्तान टीम के कप्तान ने पद छोड़ने का फैसला किया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने ट्वीटर पर पद छोड़ने की जानकारी दी है। ट्वीटर पर बाबर आजम ने कहा कि वह नए कप्तान का हर तरह से सहयोग करते हुए टीम के लिए खेलना जारी रखेंगे।

पढ़िए बाबर आजम ने ट्वीट पर क्या किया शेयर…

बाबर आजम ने कप्तानी छोड़ने का ऐलान करते हुए एक पोस्ट लिखकर जानकारी दी है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने लिखा: मुझे वह क्षण अच्छी तरह से याद है जब मुझे 2019 में पाकिस्तान का नेतृत्व करने के लिए पीसीबी से कॉल आया था। पिछले चार वर्षों में, मैंने मैदान पर और बाहर कई उतार-चढ़ाव का अनुभव किया है लेकिन मैंने पूरे दिल और जुनून से पाकिस्तान के गौरव को क्रिकेट जगत में बनाए रखने का लक्ष्य रखा है।

सफेद गेंद प्रारूप में नंबर 1 स्थान पर पहुंचना खिलाड़ियों, कोचों और प्रबंधन के सामूहिक प्रयासों का परिणाम था लेकिन मैं इस यात्रा के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट प्रशंसकों के अटूट समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त करना चाहता हूं।

आज, मैं सभी प्रारूपों में पाकिस्तान के कप्तान के रूप में पद छोड़ रहा हूं। यह एक कठिन निर्णय है लेकिन मुझे लगता है कि यह इस कॉल के लिए सही समय है। मैं तीनों प्रारूपों में एक खिलाड़ी के रूप में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करना जारी रखूंगा। मैं अपने अनुभव और समर्पण से नए कप्तान और टीम का समर्थन करने के लिए यहां हूं। मुझे यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपने के लिए मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को हार्दिक धन्यवाद देना चाहता हूं।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.