मीडिया के सवालों से भड़के बीजेपी सांसद Brij Bhushan Sharan Singh, रिपोर्टर को कहे अपशब्द

Brij Bhushan Sharan Singh on sexual Harassment: महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपी कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह मंगलवार को मीडिया के सवालों पर भड़क गए। एक इंग्लिश चैनल की रिपोर्टर से न केवल दुर्व्यवहार किया बल्कि माइक पर भी कार का दरवाजा दे मारा। दरअसल, रिपोर्टर ने यह सवाल किया था कि दिल्ली पुलिस द्वारा चार्जशीट दायर करने के बाद क्या वह इस्तीफा देंगे।

1000 पेज की चार्जशीट, दिल्ली पुलिस बोली-सजा के लिए पर्याप्त सबूत

दिल्ली पुलिस ने बीते 15 जून को कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया था। एक हजार से अधिक पेज वाले चार्जशीट में कम से कम 100 लोगों से पूछताछ व बयान दर्ज हैं। 15 वह गवाह हैं जिन्होंने पहलवानों के पक्ष में गवाही दी है। चार्जशीट में पहलवानों के दोस्तों व परिवारीजन के भी बयान शामिल किए गए हैं।

सांसद पर दो केस दर्ज, पॉक्सो को हटाने का पुलिस ने किया रिक्वेस्ट

दरअसल, छह बार के सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर कोर्ट के आदेश पर दो केस दर्ज किए गए थे। एक केस में यौन उत्पीड़न, आपराधिक धमकी, पीछा करना, गलत तरीके से कैद करना सहित कई गंभीर आरोप हैं। जबकि दूसरे केस में पॉक्सो सहित अन्य आरोपों की धाराओं को दर्ज किया गया है। हालांकि, नाबालिग पहलवान द्वारा आरोप वापस लेने के बाद पुलिस ने कोर्ट से पॉक्सो खत्म करने का अनुरोध किया है।

उधर, दिल्ली पुलिस ने राऊज एवेन्यू कोर्ट में कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख के खिलाफ आरोप पत्र दायर करने के बाद कहा कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा चलाने और उन्हें दंडित किए जाने के पर्याप्त सबूत पेश कर दिए गए हैं। कोर्ट ने सांसद बृजभूषण को 18 जुलाई को तलब किया है।

जब पीएम चाहेंगे तो पद छोड़ देंगे

मंगलवार को मीडिया के सवालों का जवाब देने के कुछ दिन पहले ही बृजभूषण शरण सिंह ने सभी आरोपों से इनकार किया था। उन्होंने मीडिया पर मसाला छापने व दिखाने का आरोप लगाया था। पूर्व अध्यक्ष ने पद छोड़ने पर भी यह कहा था कि वह तभी पद छोड़ेंगे जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: बृजभूषण शरण सिंह हाजिर हो…Court ने कहा: यौन उत्पीड़न में पर्याप्त सबूत, 18 जुलाई का समन