Indian Athletes new Logo: भारतीय एथलीट्स के लिए नया लोगो लांच, देखें तस्वीरें…

Indian Athletes new Logo: विश्वस्तर पर भारत का नाम रोशन करने वाले भारतीय एथलीट्स को भी अब एक डायनामिक लोगो मिल गया है। एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया ने एथलीट्स के लिए लोगो जारी किया। भारत के इंटरनेशनल एथलीट्स अब इस लोगो का इस्तेमाल करेंगे।

लंबे समय से भारतीय एथलेटिक्स महासंघ यह महसूस कर रहा था कि भारतीय एथलेटिक्स को दुनिया भर के रुझानों के अनुरूप एक अधिक समकालीन लोगो की आवश्यकता है।

भारतीय एथलीट्स के लिए भारतीय एथलेटिक्स महासंघ ने एक बोल्ड, गतिशील और प्रगतिशील लोगो लांच किया है। एथलेटिक्स फेडरेशन के अधिकारियों की मौजूदगी में केंद्रीय खेल मंत्री डॉ.मनसुख मंडाविया ने इसे लांच किया।

लांच किया गया यह लोगो एथलेटिक्स के खेल का प्रतिनिधित्व करता है। मौजूदा लोगो विशेष रूप से हमारे खेल के साथ संबंध को चित्रित नहीं करता है। यह नया लोगो दौड़ने, कूदने और फेंकने के कई विषयों का प्रतिनिधित्व करता है।

फेडरेशन ने सभी जरुरी रिसर्च करने और कांसेप्ट तैयार करने के बाद, नए लोगो को देश की बेहतरीन डिज़ाइन एजेंसियों में से एक द्वारा विकसित और डिज़ाइन किया गया है।

एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया ने कहा कि हम आपके सामने यह नया, समकालीन और आकर्षक लोगो पेश करने में बहुत गर्व और उत्साहित हैं, जो “भारतीय एथलेटिक्स” ब्रांड को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों स्तरों पर एक नए स्तर पर ले जाएगा।