July 7, 2024
Indian Premiere League RCBW Vs GGW

WPL 2024 RCBW vs GG: बैंगलोर ने 8 विकेट से गुजरात टाइटन्स को रौंदा

कप्तान स्मृति मंधाना ने कप्तानी पारी खेलते हुए आतिशी 43 रन बनाए।

WPL 2024 RCBW vs GG: वीमेन आईपीएल में मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबला हुआ। रॉयल चैलेंजर्स ने एकतरफा मुकाबला में 8 विकेट से जीत हासिल कर ली। गुजरात जायंट्स की यह दूसरी हार है। RCB के गेंदबाजों के सामने गुजरात टाइटन्स चल न सके और आसानी से अपना विकेट गंवाते गए। गुजरात के 108 रनों के लक्ष्य को बैंगलोर ने आसानी से हासिल कर लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 7 विकेट गंवाकर निर्धारित 20 ओवर्स में 107 रन बनाएं। सलामी बल्लेबाज हरलीन देओल के 22 और निचले क्रम की दयालन हेमलता के 31 रनों की बदौलत गुजरात एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा। स्नेह राणा ने 12 रन बनाएं। अन्य कोई बल्लेबाज डबल डिजिट स्कोर तक नहीं बना सका। रेनुका सिंह ने दो विकेट झटके तो सोफी मोलीन्युक्स ने तीन विकेट लिए और जार्जिया वेयरहम को एक विकेट मिला।

आसानी से टारगेट किया हासिल

लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम आसानी से लक्ष्य को हासिल कर ली। हालांकि, गुजरात ने बेंगलुरू की सलामी जोड़ी को चौथे ओवर में ही तोड़ दिया लेकिन जीत को रोक न सकी। सलामी बल्लेबाज सोफि डेविन के 6 रन पर आउट होने के बाद सलामी बल्लेबाज कप्तान स्मृति मंधाना और सब्बिनेनी मेघना ने शानदार बैटिंग किया।

स्मृति मंधाना 27 गेंदों में 43 रन बनाकर आउट हुईं। स्मृति ने 8 चौक्के और एक सिक्सर लगाया। मेघना ने 28 गेंदों पर 36 रन बनाया और अंत तक नाबाद रहीं। एलिसी पेरी भी 14 गेंदों पर 23 रन बनाकर नाबाद रहीं। आरसीबी ने 12.3 ओवर्स में 2 विकेट गंवाकर 110 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.