भाजपा सांसद के बेटे ने साले से खुद पर कराया हमला, लगी गोली

राजनीति की आड़ में षड़यंत्र होने लगे तो कानून दम तोड़ने लगता है। यूपी की राजधानी लखनऊ में भाजपा सांसद (BJP MP) के पुत्र के षड़यंत्र से न जाने कौन गुनहगार फंस जाता लेकिन शुक्र है पुलिस ने वारदातस्थल की सीसीटीवी फुटेज निकाल ली और पूरे प्रकरण का पर्दाफाश कर दिया। हालांकि, सांसद पुत्र के निशाने पर कौन था इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस सांसद पुत्र आयुष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मड़ियांव थाने में छठामील चैकी इंचार्ज राधेश्याम मौर्य की तरफ से धोखाधड़ी, साजिश रचने और आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह है षड़यंत्र का पूरा…

लखनऊ में भाजपा सांसद कौशल किशोर (BJP MP Kaushal Kishor) के बेटे आयुष किशोर (30) पर मंगलवार देर रात फायरिंग की सूचना पुलिस को मिली थी। सुबह मामले में ट्विस्ट आ गया है। पुलिस ने दावा किया है कि आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए अपने साले आदर्श से अपने ऊपर फायरिंग करवाई थी।
पुलिस के मुताबिक, शुरुआती पूछताछ में आदर्श ने बताया कि किसी को फंसाने की साजिश थी। पुलिस ने यह नहीं बताया कि वे कौन लोग हैं जिन्हें आयुष फंसाना चाहता था। आदर्श के पास एक लाइसेंसी रिवॉल्वर था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। आयुष को सीने में गोली मारी गई थी। उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

रात 2.10 पर हुई थी घटना

लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि यह घटना मंगलवार रात के करीब 2.10 बजे हुई। पहले बताया गया कि सांसद के बेटे पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई लेकिन प्रथमदृष्टया पड़ताल से यह पता चला है कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले आदर्श ने गोली चलाई। उन्होंने बताया कि जिस पिस्टल से गोली चली थी, उसे पुलिस ने रिकवर कर लिया है।

सांसद पुत्र आदर्श ने लवमैरिज किया है

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पिछले साल सांसद (BJP MP Kaushal Kishor) के बेटे ने लव मैरिज किया था। उसके बाद से वह अपने पिता से अलग रह रहा था। बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने इस मामले में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया था। उन्होंने बताया कि आयुष ने लव मैरिज की थी इसलिए हमने उससे नाता तोड़ दिया था। उसने आत्महत्या की धमकी दी थी।

Related Post