July 7, 2024

कुशीनगर कलेक्ट्रेट में प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपते आम आदमी पार्टी के लोग।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में जांच के लिए आप कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन के बाद राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा

Demonstration to investigate police recruitment paper leak case: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले की जांच कराने सहित अपनी चार सूत्री मांगों को लेकर कुशीनगर जनपद के आदमी पार्टी के पदािधकारियों और काार्यकर्ताओं ने सोमवार को कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। इसके बाद राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन कलेक्ट्रेट के प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा।

राजेंद्र प्रसाद निषाद के नेतृत्व में पार्टी के पदाधिकारी और काार्यकर्ता कलेक्ट्रेट में एकत्र हुए। उसके बाद नारेबाजी करते हुए डीएम कार्यालय के समक्ष पहुंचे। इनका कहना था एक तरफ जहां प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, वहीं दूसरी ओर बमुश्किल निकल रही भर्ती की परीक्षाओं का पेपर लीक हो जा रहा है। इससे युवाओं में निराशा का भाव बढ़ता जा रहा है।

इन लोगों ने मांग किया कि यूपी पुलिस भर्ती और समीक्षा अधिकारी आरओ व एआरओ परीक्षा पेपर लीक होने की हाई कोर्ट की निगरानी में जांच कराई जाए, पेपर लीक करने वाले सभी दोषियों को गिरफ्तार किया जाए, यूपी पुलिस की भर्ती परीक्षा एक माह के अंदर कराई जाए और प्रदेश सरकार सुनिश्चित करे कि भविष्य में कोई पेपर लीक न हो, इसके लए उचित कार्रवाई की जाए। इस दौरान पार्टी के राजेंद्र प्रसाद निषाद, सिराज अंसारी, सुरेंद्र प्रसाद गोंड, रामअवध गुप्ता, शंभू कुमार कश्यप सहित अन्य लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-दुनिया भर में सिर्फ एक ऐसी जगह, जहां भगवान बुद्ध के साथ पूजे जाते हैं त्रिदेव, जाने कहां है ये मंदिर…

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.