July 5, 2024
asianownews

Bhagidari Sankalp Rally: भागीदारी संकल्प रैली को लेकर बनाई रणनीति

देसही ब्लॉक क्षेत्र के सहवा में 11 फरवरी को आयोजित सैथवार-मल्ल भागीदारी संकल्प रैली को लेकर एक बैठक आयोजन मंगलवार को किया गया।

Bhagidari Sankalp Rally: देसही ब्लॉक क्षेत्र के सहवा में 11 फरवरी को आयोजित सैथवार-मल्ल भागीदारी संकल्प रैली को लेकर एक बैठक आयोजन मंगलवार को किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गंगा सिंह सैथवार ने कहा आगामी माह मेंआयोजित रैली को लेकर सैथवार-मल्ल समाज के हर घर से एक सदस्य को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

सैथवार-मल्ल समाज को हाशिए पर रख उनके हितों की अनदेखी

भाजपा नेता संजय सिंह ने कहा की पूर्वांचल की भूमि सैथवार-मल्ल क्षत्रियों की भूमि रही है। त्रेता युग से लेकर बुद्ध काल तक संघीय क्षत्रियों ने अनेक गणराज्यों पर राज्य कर सुनहरा इतिहास दर्ज कराया है। आज सैथवार-मल्ल समाज को हाशिए पर रख उनके हितों की अनदेखी की जा रही है।

आयोजक अनिल सिंह ने कहा कि सैथवार-मल्ल क्षत्रिय समाज का इतिहास भारत में प्राचीन काल से है जिसे कुछ लोगों ने तोड़ मरोड़ कर धूमिल करने का काम किया है। आगामी 11 फरवरी को आयोजित रैली में हर सैथवार-मल्ल क्षत्रिय समाज के लोगों को अपनी भागीदारी अवश्य सुनिश्चित करनी चाहिए।

कार्यक्रम में विश्वजीत सिंह, छोटे सिंह, एसपी सिंह, राम सिंह, पवन सिंह, कपिल देव सिंह, भोला सिंह आदि मौजूद रहे।

सैथवार-मल्ल महासभा के ब्लॉक अध्यक्ष बने रानू

बैठक के दौरान सैथवार-मल्ल महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की संस्तुति पर देसही ब्लॉक की कार्यकारिणी का गठन भी किया गया। जिसमें रानू सिंह को ब्लॉक अध्यक्ष, ब्रजेश सिंह व सिकन्दर सिंह को ब्लॉक उपाध्यक्ष, हिमांशु सिंह को ब्लॉक महामंत्री व अभिषेक सिंह को ब्लॉक मंत्री मनोनीत किया गया।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.