July 7, 2024
Chess

Chess: एक दिवसीय अंडर 13 व सीनियर ओपेन शतरंज प्रतियोगिता 21 जनवरी को

इच्छुक खिलाड़ी 21 जनवरी रविवार की सुबह 9:30 बजे से 10 बजे के बीच प्रतियोगिता स्थल पर ही निर्धारित शुल्क जमा कर अपना प्रवेश सुनिश्चित करा सकते है।

Chess Competition: गोरखपुर जिला शतरंज संघ से संबंद्ध ब्रेन चेस एकेडमी के तत्वावधान में 21 जनवरी रविवार को एसएस एकेडमी निकट एडी मॉल में सुबह 10.00 बजे से एक दिवसीय अंडर 13 व सीनियर ओपेन वर्ग की शतरंज प्रतियोगिता आयोजित होगी। आयोजक नितेश श्रीवास्तव ने बताया कि प्रतियोगिता पांच चक्रों में रैपिड आधार पर खेली जाएगी। प्रत्येक राउंड का टाइम कंट्रोल 15 प्लस 10 सेकेंड इंक्रीमेंट का होगा। अंडर-13 आयु वर्ग में प्रतिभाग करने के लिए जन्मतिथि एक जनवरी 2011 या उसके बाद की होनी चाहिए।

पुरस्कृत किया जाएगा

प्रतियोगिता में अंडर 13 आयु वर्ग के विजयी प्रतिभागियों को शील्ड व मेडल व सीनियर वर्ग में विजयी प्रतिभागियों को नकद पुरस्कार के साथ शील्ड व मेडल देकर सम्मानित किया जाएगा। इसी वर्ग में बेस्ट गर्ल्स का भी पुरस्कार दिया जाएगा। बेस्ट अंडर-7 और बेस्ट अंडर-9 के खिलाड़ी को भी पुरस्कृत किया जाएगा।

प्रवेश शुल्क 350 रुपये

प्रतियोगिता का प्रवेश शुल्क 350 रुपये है। इच्छुक खिलाड़ी 21 जनवरी रविवार की सुबह 9:30 बजे से 10 बजे के बीच प्रतियोगिता स्थल पर ही निर्धारित शुल्क जमा कर अपना प्रवेश सुनिश्चित करा सकते है। प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण शाम 4 बजे होगा।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.