संतकबीर और गुरु गोरखनाथ के दर पर पहुंचे एमएलसी एके शर्मा, गीता प्रेस की अद्भुत परंपरा को देख सराहा

लखनऊ। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य एके शर्मा (MLC AK Sharma) पूर्वांचल दौरे पर हैं। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में कोरोना काल में प्रबंधन की जिम्मेदारी निभा चुके पूर्व आईएएस शर्मा लोगों की नब्ज टटोलने के साथ संगठन के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं। अपने दो दिनी दौरे के आखिरी दिन संतकबीरनगर और गोरखपुर में रहे। यहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद वापस लखनऊ रवाना हो गए।

संतकबीरनगर में किया रात्रि विश्राम

एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा (MLC AK Sharma) शुक्रवार को संतकबीरनगर पहुंचे। यहां विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद पीएम के जन्मदिन का कार्यक्रम हुआ। विभिन्न लोगों से मुलाकात के बाद कबीर की निर्वाणस्थली व मजार पर जाकर दर्शन किया। उन्होंने रात्रिविश्राम संतकबीरनगर में ही किया।

शनिवार को गोरखपुर पहुंचे, प्रबुद्ध सम्मेलन में भाग लिया

शनिवार को एमएलसी शर्मा (MLC AK Sharma) गोरखपुर पहुंचे। यहां बाबा गोरखनाथ मंदिर जाकर पूजन-अर्चन किया। गुरुओं को नमन के पश्चात वह विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिए। इसके बाद वह पिपराईच में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में सम्मिलित हुए।

गीता प्रेस पहुंच यहां की कार्यसंस्कृति को समझा

प्रबुद्ध सम्मेलन के बाद वह दोपहर में गोरखपुर में गीता प्रेस पहुंचे। यहां गीता प्रेस की कार्यसंस्कृति, सनातन धर्म के लिए समर्पित इस संस्था के बारे में विस्तृत जानकारी लेने के साथ लोगों से मुलाकात की और बधाई दी।