July 6, 2024

अरुण सिंह, राज्य सभा सांसद व राष्ट्रीय महामंत्री भाजपा

Lok Sabha Election 2024: चुनाव की तैयारी परखने कुशीनगर आएंगे BJP के राष्ट्रीय महामंत्री

लोकसभा चुनाव की तैयारी को कुशीनगर में धार देने आएंगे राज्यसभा सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह
  • कसया के एक होटल में गोरखपुर क्लस्टर के सभी छह लोकसभा क्षेत्रों के पदाधिकारी रहेंगे मौजूद
  • जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, लोकसभा संयोजक, लोकसभा प्रभारी, विधानसभा संयोजक, विधानसभा प्रभारी और लोकसभा व विधानसभा के विस्तारक रहेंगे मौजूद

Kushinagar news: लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) के लिए पार्टी की स्थानीय तैयारी जांचने को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह सोमवार को कुशीनगर आ रहे हैं। वह कसया के एक होटल में गोरखपुर क्लस्टर के सभी छह लोकसभा क्षेत्रों के जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, लोकसभा संयोजक, लोकसभा प्रभारी, विधानसभा संयोजक, विधानसभा प्रभारी, लोकसभा एवं विधानसभा के विस्तारकों के साथ बैठक करेंगे। वह चुनाव को लेकर पार्टी की ओर से चलाए जा रहे अभियान की समीक्षा करेंगे तथा पार्टी की तैयारी को धार देंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय के हवाले से जिला मीडिया प्रभारी विश्वरंजन कुमार आनन्द ने दी। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय महामंत्री सोमवार को सुबह 10 बजे कसया के होटल लीला गैलेक्सी में लोकसभा चुनाव की दृष्टि से बनाए गए गोरखपुर क्लस्टर की संगठनात्मक बैठक में शिरकत करेंगे। वह चुनाव तैयारियों की समीक्षा करेंगे और यही पर अपराह्न एक बजे प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबो संबोधित करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रुप में क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय भी मौजूद रहेंगे।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.