October 6, 2024
Arrested

UP Crime: सिद्धार्थनगर में नाबालिगों को मनबढ़ों ने पेशाब पिलाया, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चे को इंजेक्शन लगाया जाता है।

UP Crime news:उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर का एक विचलित कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें देखा जा रहा है कि कुछ गुंडे दो नाबालिग लड़कों पर जुल्म ढा रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि लड़कों को जबरन पेशाब पिलाया जाता है। गुंडों को शक था कि लड़कों ने चोरी की है।

गुंडों ने दोनों लड़कों को किसी अज्ञात ड्रग्स का इंजेक्शन भी दिया। उनके प्राइवेट पार्ट में हरी मिर्च डाल दिया गया। दर्द के मारे बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे तो उन्हें पेशाब पिलाया गया। इन दौरान दोनों की बेरहमी से पिटाई की गई। मारपीट का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आरोपी को 15 और 10 साल की उम्र के नाबालिगों के साथ दुर्व्यवहार करते सुना जा सकता है।

जबरन पेशाब पीने के लिए मजबूर किया

पुलिस ने आरोपियों की पहचान स्थानीय गुंडों के रूप में की है। उन्होंने नाबालिगों के प्राइवेट पार्ट में हरी मिर्च डालने के बाद उन्हें जबरन पेशाब पीने के लिए मजबूर किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चे को इंजेक्शन लगाया जाता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वीडियो पथरा थाना क्षेत्र के कोंकटी चौक इलाके में फिल्माया गया था।

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर उत्तर प्रदेश पुलिस हरकत में आई। इस घटना को लेकर सिद्धार्थनगर के एडिशनल एसपी बताया कि वीडियो के आधार पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान की है। घटना में शामिल छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Read this also: Kushinagar: जिला पंचायत सदस्य के बेटे इंजीनियर कमलेश सिंह की हत्या, बेखौफ बदमाशों ने दरवाजे पर चढ़कर मारी गोली

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.