UP: बेटी से छेड़छाड़ की रपट पिता ने दर्ज कराई तो मनबढ़ों ने मार दी गोली

यूपी में अपराधियों पर पुलिस का इकबाल कम होता दिख रहा। छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराने से गुस्साए मनबढ़ों ने युवती के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि मनबढ़ों के खिलाफ शिकायत उसके परिजन पर भारी पड़ी। उधर, मामला तूल पकड़ने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना को संज्ञान में लेते हुए सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। जबकि विपक्ष प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा।

यह है घटना

हाथरस के सासनी कोतवाली क्षेत्र केनौजरपुर गांव में किसान अमरीश कुमार शर्मा (48) सोमवार को अपने खेत में आलू की खुदाई करा रहे थे। तभी कुछ लोग वहां आ धमके और अमरीश पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से वह जमीन पर गिर पड़े। परिवार के लोग आनन-फानन में उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

छेड़छाड़ की शिकायत से गुस्साए मनबढ़

मृतक किसान की बेटी ने बताया कि कुछ समय पहले उसके साथ छेड़खानी हुई थी। उसके पिता ने आरोपियों के खिलाफ केस कराया था। उसी से चिढ़कर उसके पिता को गोली मार दी गई है। उसने बताया कि हमलावर 6-7 लोग थे। मृतक की बेटी ने गौरव शर्मा नाम के युवक को मुख्य आरोपी बताते हुए गोली मारने का आरोप लगाया है।

नामजद आरोपी गिरफ्तार

सासनी क्षेत्र के ग्राम नौजरपुर में घटित घटना में पुलिस ने नामजद हत्यारोपी ललित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपी फिलहाल फरार हैं।

गांव में पुलिस तैनात

अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉ महावीर सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति को मृत अवस्था में अस्पताल लेकर आया गया था। उसकी धड़कन, नब्ज कुछ नहीं चल रही थी। शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ इस वारदात के बाद पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

Related Post