SDM ज्योति मौर्य को दे रहें पति उदाहरण: यूपी में एक और पति ने SP को लगाई गुहार, बोला-नौकरी मिलते ही पत्नी ने छोड़ा

SDM Jyoti Maurya बन गई पतियों के लिए उदाहरण: एसडीएम ज्योति मौर्य के पति के साथ विवाद और अफेयर की बात सुर्खियों में आने के बाद लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं जिसमें पति अपनी पत्नी की शिकायत लेकर पहुंच रहा कि नौकरी मिलने के बाद दूसरे से अफेयर में पड़कर पत्नी दूर हो गई या तलाक लेने जा रही है।

अमेठी में एक पति ने आरोप लगाया कि पत्नी को नौकरी मिलने के बाद उसने अपने ऑफिस कैंपस में प्रवेश पर रोक लगवा दी है। शिकायतकर्ता पति ने आरोप लगाया कि उसने पढ़ा लिखाकर पत्नी को नौकरी पाने में मदद की अब दूसरे के साथ संबंध में पड़कर उससे दूर हो गई है।

Amethi के रहने वाले शख्स ने पत्नी के खिलाफ क्या शिकायत की?

अमेठी में सुशील मिश्रा ने अधिकारियों को दिए गए अपने शिकायती पत्र में बताया कि वह अपनी पत्नी को पढ़ाया-लिखाया। इसके बाद उसे सैनिक स्कूल में सरकारी नर्स की नौकरी मिल गई। सुशील मिश्रा ने आरोप लगाया कि सरकारी नौकरी मिलने के बाद पत्नी ने उससे सारे संबंध तोड़ लिए हैं। वह सैनिक स्कूल के ही एक टीचर के साथ अवैध संबंध में है। पति ने अमेठी एसपी और महिला थाने में शिकायती पत्र लेकर न्याय की मांग की है।

पत्नी गौरीगंज कौहार सैनिक स्कूल में नर्स

सुशील मिश्रा ने बताया कि उनकी पत्नी गौरीगंज कौहार सैनिक स्कूल में नर्स है। वह मध्य प्रदेश के रीवा के रहने वाले हैं। 20 मई 2013 को उनकी शादी प्रिया मिश्रा से हुई थी। दोनों की एक पांच साल की बेटी है। सुशील ने आरोप लगाया कि पत्नी अब दूसरे के साथ रहना चाहती है।

जबकि प्रिया मिश्रा ने सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता ने उनको पढ़ाया लिखाया। पति परेशान करता है। दोनों का मामला पारिवारिक न्यायालय में पहले से चल रहा है। पढ़ाई या नौकरी में पति का कोई योगदान नहीं है। दोनों काफी पहले से अलग रह रहे हैं।