युवक कांग्रेस ने शुरू किया नौकरी संवाद अभियान, सरकारी दावों की खोलेंगे पोल

भाजपा सरकार (BJP Government) के रोजगार (Employment) व नौकरियों (Jobs) के दावों पर जवाब देने के लिए कांग्रेस (CONGRESS) ने नौकरी संवाद अभियान (Naukari samvad abhiyan) को शुरु किया है। कांग्रेसियों का आरोप है कि बीजेपी सरकार केवल नौकरियों को देने का दावा कर रही है जबकि हकीकत में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। अभियान के तहत वे लोग युवाओं से मिलकर सरकारी दावों की पोल खोलेंगे।
बनारस में युवा कांग्रेस ने अभियान (Naukari samvad abhiyan) का शुभारंभ किया। अभियान के दौरान यूथ कांग्रेस उत्तर प्रदेश के करोड़ो बेरोजगार युवाओं से मिलकर उनसे जुड़कर समस्याओं से रूबरू होंगे।
कांग्रेस ( UPCC) के वरिष्ठ नेता अजय राय ने बताया कि यूथ कांग्रेस (Youth Congress) कार्यकर्ता प्रदेश के हर जिले के ब्लॉकों में जाकर बेरोजगार नौजवानों को बेरोजगारी फॉर्म और मिस कॉल के माध्यम से जोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश जो कभी अपनी युवा शक्ति की वजह से भारत का केंद्रे बिंदु हुआ करता था आज कई दशक से गैर जिम्मेदार सरकारों की अनदेखी की वजह से बेरोजगारी और प्रवासी मजदूरों की राजधानी के रूप में बनता जा रहा है।
कांग्रेसियों ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में एक तरफ लाखों युवा अपनी नौकरियों में चयन का इंतजार कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर करोड़ो युवा किसी भी तरह के रोजगार पाने से वंचित हैं।
बनारस में प्रारंभ हुए इस अभियान (Naukari samvad abhiyan) के दौरान मुख्य रुप से प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश मिश्रा, महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चैबे, जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस विश्वनाथ कुँवर, महानगर अध्यक्ष युवा कांग्रेस मयंक चैबे उपस्थित रहे।