September 20, 2024
Arvind Kejriwal ED summon

अरविंद केजरीवाल से CBI कर रही पूछताछ: दिल्ली आबकारी नीति केस में कई AAP नेताओं पर शिकंजा, बापू की समाधि पर मत्था टेकने के बाद पहुंचे

अरविंद केजरीवाल शराब नीति केस में पूछताछ के लिए CBI ऑफिस पहुंच गए हैं।

Arvind Kejriwal questioned by CBI: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब नीति केस में पूछताछ के लिए CBI ऑफिस पहुंच गए हैं। सीबीआई यहां उनसे पूछताछ कर रही है। इससे पहले उन्होंने राजघाट पहुंचकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। उनके साथ दिल्ली सरकार के मंत्रियों और आप सांसदों समेत पंजाब के CM भगवंत मान भी CBI ऑफिस तक गए।

बीजेपी किसी को भी जेल भेज सकती…

केजरीवाल ने रविवार सुबह वीडियो जारी कर कहा कि जब कुछ गलत नहीं किया, तो छिपाना क्या। उन्होंने कहा कि ये (भाजपा) बहुत ताकतवर लोग हैं, किसी को भी जेल भेज सकते हैं, चाहे किसी ने कोई जुर्म किया हो या ना किया हो। कल से भाजपा के सारे नेता कह रहे हैं कि केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे। शायद बीजेपी ने सीबीआई को गिरफ्तारी का आदेश भी दे दिया है।

जगह-जगह विरोध प्रदर्शन, भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात

दिल्ली में केजरीवाल से पूछताछ के विरोध में कई जगह विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे आप विधायक नरेश बलियान और प्रवीन कुमार को हिरासत में ले लिया है। केजरीवाल की पेशी को देखते हुए CBI ऑफिस के आसपास करीब 1000 सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। वहीं केंद्रीय सुरक्षा बल की तैनाती भी की गई है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.