October 23, 2024

Day: October 23, 2024

मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में गिरफ्तार तीन शूटरों धर्मराज, गुरमेल शिवकुमार गौतम ने यूट्यूब के माध्यम से सीखा था कि गोली कैसी चलाई जाती है. क्राइम ब्रांच की पूछताछ में सामने आया है कि शूटर गोली चलाने की प्रैक्टिस रायगढ़ जिले में कर्जत खोपोली रोड पर स्थित एक जंगल में एक झरने के पास करते रहे थे.

बिहार में गाय के ट्रेन से टकरा गई जिसके गोड्डा-भागलपुर पैसेंजर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची. ट्रेन के इंजन में गाय के फंसने से एंगल कोप टूट गया. इस हादसे के कारण वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन डेढ़ घंटे लेट हो गई. यह घटना बिहार में भागलपुर-मंदारहिल रेलखंड पर हुई.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में दिनदहाड़े सरेराह बाइक सवार तीन युवकों को फिल्मी अंदाज में अपहरण की रील बनाना उस समय महंगा पड़ गया जब आसपास के लोगो ने खुले आम युवक के अपहरण की आशंका को देखते हुए रील बना रहे इन युवकों को घेर लिया.

आसमान से भारतीय सेना के ड्रोन बरसा रहे थे बम, तो तोपें गरज के साथ उगल रही थीं गोले. कुछ ऐसा ही दृश्य यूपी में झांसी के बबीना आर्मी फायरिंग रेंज का था. यहां दिन-रात बम के धमाकों की गूंज सुनाई दे रही थी. यहां भारतीय सेना की दक्षिणी कमान की सुदर्शन चक्र कोर ने युद्धाभ्यास किया. इसमें आधुनिक तकनीकी से लैस शस्त्रों का अभ्यास करते हुए परखा गया कि किस प्रकार अपना बचाव करते हुए युद्ध के दौरान दुश्मनों पर हमला किया जाए.

इजरायली ब्लॉगर नैस डेली ने अपने फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल के जरिए वैश्विक प्रसिद्धि हासिल की है.

Jamia University: दिल्ली के जामिया यूनिवर्सिटी में दीवाली के प्रोग्राम में जमकर हंगामा हुआ है. छात्रों बीच हाथापाई भी हुई है.

Cyclone Dana के कारण ओडिशा और पश्चिम बंगाल में भारी बारिश और 120 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की आशंका जताई जा रही है. यह चक्रवात 24 अक्‍टूबर को इन राज्‍यों के तटों से टकरा सकता है.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections) को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष की रणनीतियां आकार लेती जा रही हैं. मुंबई में होटल हयात में महाविकास अघाड़ी की मीटिंग शुरू होने के 6 घंटे बाद शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत यह कहते हुए चले गए कि महा विकास अघाड़ी (MVA) में आल इज वेल है, कल प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी.

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.