July 7, 2024
Nitish Kumar

नीतीश कुमार बोले-हमारी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बनें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब से INDIA गठबंधन छोड़कर NDA से जुड़े हैं, उनकी जुबान लगातार फिसल जा रही है।

Nitish Kumar tongue slip: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब से इंडिया गठबंधन छोड़कर एनडीए से जुड़े हैं, उनकी जुबान लगातार फिसल जा रही है। पटना में एक जनसभा के दौरान एक बार फिर नीतीश कुमार की जुबान फिसल गई और उन्होंने नरेंद्र मोदी को फिर से मुख्यमंत्री बनाए जाने की बात कह दी। उन्होंने लोगों से लोकसभा चुनाव में एनडीए को 400 प्लस सीटें जिताने का अपील करते हुए यह कहा कि हमारी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बनें।

73 वर्षीय नेता नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी इच्छा है कि हम देश भर में 400 से अधिक सीटें जीतें और नरेंद्र मोदी जी फिर से मुख्यमंत्री बनें। देश का विकास हो, बिहार का विकास हो, सब कुछ हो। नरेंद्र मोदी को फिर से मुख्यमंत्री बनना चाहिए। तब भारत का विकास होगा, बिहार का विकास होगा, सब कुछ होगा। नीतीश कुमार ने कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री तो हैं ही। हम तो कह रहे हैं कि वो आगे बढ़ें। हम यही चाहते हैं।

पहले भी फिसल चुकी है जुबान

नीतीश कुमार के लिए यह पहला मौका नहीं है जब उनकी जुबान फिसली है। पहले भी वह ऐसा कर चुके हैं। बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान वह राम विलास पासवान के लिए वोट मांगते हुए नजर आए। राम विलास पासवान का निधन 2020 में हो गया था। अब उनकी सीट पर उनके बेटे चिराग पासवान चुनाव लड़ रहे हैं। इसी तरह एक रैली के दौरान पीएम मोदी के सामने ही नीतीश कुमार 400 की बजाय 4000 पार का नारा लगा बैठे थे।

देश में सात चरणों में हो रहे चुनाव

देश की 543 लोकसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान हो रहा है। छह चरणों की वोटिंग हो चुकी है। आखिरी चरण के लिए वोटिंग 1 जून को होगी। चुनाव परिणाम 4 जून को घोषित किया जाएगा। बिहार में लोकसभा की 40 सीटें हैं। 2019 में 39 सीटें एनडीए और एक सीट कांग्रेस ने जीती थी।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.