July 7, 2024
Gangrape survivor

पाकिस्तान की Gangrape पीड़िता 7 साल बाद क्यों PM Modi को भेजा वीडियो संदेश?

Pakistan Gangrape survivor पिछले सात सालों से न्याय की लड़ाई लड़ रही लेकिन नाकामी हासिल हो रही है। न्याय मिलने से वंचित पीड़िता को उल्टे जानमाल की धमकी मिल रही है। वह जान बचाने के लिए दर-दर भटक रही।

मुजफ्फराबाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) की एक सामूहिक बलात्कार पीड़िता ( Pakistan Gangrape survivor) पिछले सात सालों से न्याय की लड़ाई लड़ रही लेकिन नाकामी हासिल हो रही है। न्याय मिलने से वंचित पीड़िता को उल्टे जानमाल की धमकी मिल रही है। वह जान बचाने के लिए दर-दर भटक रही। रेप पीड़िता ने भारत में शरण लेने की इच्छा जताई है। उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भावुक वीडियो संदेश भेजकर यह गुहार लगाई है कि वह उसके परिवार की हिफाजत के लिए मदद करें। वह आश्रय और सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री मोदी से मदद मांगते हुए बताया है कि पाकिस्तान में उसे और उसके बच्चों को जान का खतरा है।

जज साहब भी करते हैं अभद्रता से बात

एक भावनात्मक वीडियो संदेश में, मारिया ताहिर ( Pakistan Gangrape survivor) ने कहा, “मैं पिछले सात वर्षों से न्याय के लिए लड़ रही एक सामूहिक बलात्कार पीड़िता हूं। पीओजेके पुलिस, सरकारें और न्यायपालिका मुझे न्याय प्रदान करने में विफल रही हैं। इस वीडियो के माध्यम से, मैं भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से अपील कर रही हूं कि हमें भारत आने की अनुमति दें। मेरे बच्चों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। स्थानीय पुलिस और एक वरिष्ठ राजनेता, चौधरी तारिक फारूक, कभी भी मुझे और मेरे बच्चे को मार डालेंगे। मैं पीएम मोदी से अनुरोध करना चाहता हूं कि हमें आश्रय और सुरक्षा प्रदान करें।

विवाहित महिलाएं अत्याचार सहने को हैं मजबूर

मारिया 2015 में जघन्य अपराध में शामिल लोगों के लिए कड़ी सजा की मांग करने के लिए दर-दर भटक रही है। अपने पहले के वीडियो में, उसने घटना के संबंध में बताया है। उसने कहा कि हारून राशिद, ममून राशिद, जमील शफी, वकास अशरफ, सनम हारून और तीन और मेरे खिलाफ अपराध में शामिल थे। उसने पुलिस और स्थानीय राजनेताओं से संपर्क किया लेकिन न्याय पाने में असफल रही। उसने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के मुख्य न्यायाधीश सहित स्थानीय अधिकारियों को कई पत्र लिखे और अपमानजनक प्रतिक्रिया मिली कि वह एक विवाहित महिला है।

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में कई बलात्कार पीड़िताएं और उनके परिवार सार्वजनिक रूप से अपराधियों का सामना करने के लिए आगे आने से डरते हैं क्योंकि उन्हें अपने समुदाय द्वारा त्याग दिए जाने का डर है।

Imran Khan युग समाप्त, नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ संभालेंगे Pakistan की कमान

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.