July 7, 2024
BHU news

शर्मसार हुई महामना की बगिया, गनप्वाइंट पर BHU कैंपस में छात्रा से छेड़छाड़, गन प्वॉइंट पर कपड़े उतरवा बनाया अश्लील वीडियो

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में गन प्वाइंट पर एक छात्रा के कपड़े उतरवाने और उसके अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है।

BHU news: वाराणसी (Varanasi) के काशी हिंदू विश्वविद्यालय (Banaras Hindu University) में लड़की से छेड़छाड़ की खबर सामने आई है। आईआईटी-बीएचयू की छात्रा के साथ बुधवार रात छेड़छाड़ हुई है। आरोपियों ने युवती को रोका और बंदूक की नोक पर उसके कपड़े उतरवाए। इतना ही नहीं अश्लील वीडियो भी बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

मंदिर के पास छात्रा के साथ छेड़छाड़

दरअसल, यह शर्मनाक घटना बुधवार रात डेढ़ बजे के आसपास की बताई जा रही है। जहां बीएचयू कैंपस में कर्मन बाबा मंदिर के पास छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई। जब पीड़िता अपनी एक साथी छात्रा के साथ कैंपस में ही एक जगह से दूसरी जगह जा रही थी। इसी दौरान जैसे ही दोनों छात्रा एग्रीकल्चर फॉर्म के पास पहुंची तो तीन बाहरी लड़कों ने उनको रोक लिया। इसके बाद एक लड़की को बंदूक की नोक पर लिया और उसके साथ बदतमीजी करने लगे।

मुझे किस किया…कपड़े उतरवाए…गंदा वीडियो बनाया

पीड़ित छात्रा ने अपनी आपबीती में बताया कि वह अपनी एक फ्रेंड के साथ रात डेढ़ बजे अपनी हॉस्टल से जरूरी काम से बाहर आई थी। हम दोनों जा ही रहे थे कि रास्ते में बुलेट पर सवार तीन युवक मिले और हम दोनों को रोक लिया। इसके बाद हमारी कनपटी पर बंदूक लगा दी। फिर एक लड़के ने मेरा मुंह दबा दिया और अश्लील हरकतें करने लगे। मुझे किस किया…कपड़े उतरवाए…गंदा वीडियो बनाया साथ ही फोटो भी खींची। जब में चीखी तो मुझे गन दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगे।

राजपूताना हॉस्टल के पास धरना

इस घटना के बाद काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU news) स्टूडेंट विरोध में सड़क पर उतर आए। घटना के अगले दिन गुरुवार सुबह करीब ढाई हजार छात्रों ने राजपूताना हॉस्टल के सामने धरना दिया। इसके बाद कुछ ही देर में हजारों की संख्या में हजारों की तादात में छात्र विरोध करने लगे। इतना ही नहीं विरोध इतना जबरदस्त था कि स्टूडेंट ने बीएचयू कैंपस ही बंद करा दिया। क्लास और लैब के साथ इटरनेट भी बंद हो गया। वहीं खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

गुस्साएं छात्रों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कर दी बड़ी डिमांड

आईआईटी-बीएचयू कैंपस (BHU News) में धरने पर बैठे छात्रों की मांग है कि परिसर के अंदर बाहरी छात्रों के आने पर रोक लगना चाहिए। पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, कई बार मांग की गई, लेकिन बाहरी लोगों का आना जारी है। कल बुधवार रात को जो घटना हुई है वह बेहद हीनियस क्राइम है। हालांकि अभी तक विश्वविद्यालय बोर्ड और हॉस्टल के डायरेक्टर का कोई जवाब नहीं आया है। इस घटना से पूरा देश हिल गया है, क्योंकि पूरी दुनिया में फेमस बीएचयू में भी छात्राओं की सुरक्षा के कोई खास इंतजाम नहीं है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.