October 6, 2024
Arrested

‘माननीय MLA के प्रतिनिधि’ की गाड़ी! करते थे डीजल चोरी, UP की सनसनीखेज वारदात रह जाएंगे हैरान

बिथरी चैनपुर में डीजल चोरों का गिरोह लगातार सक्रिय है। इसी कड़ी में गिरोह की अंदेशा को लेकर जब रजऊ चौकी पर तैनात सिपाही ने बदमाशों को टोका तो उन्होंने फायर झोंक दी।

बरेली: बिथरी में सिपाही (UP Police) पर हमला करने वाले डीजल चोर गिरोह के सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चोरों ने अपनी गाड़ी पर विधायक प्रतिनिधि लिखवा रखा था। फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और 5 अन्य बदमाशों की तलाश जारी है। गिरफ्तार आरोपितों के पास से पुलिस को कार, 2 तमंचा, कारतूस, 40 लीटर डीजल भरी 8 कैन, 11 खाली कैन और अन्य सामान बरामद हुआ है। मामले को लेकर इंस्पेक्टर शिताशु शर्मा ने जानकारी दी कि फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें लगाई गई है। जल्द ही फरार आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अभियुक्तों ने पुलिस पर झोंकी फायर

बिथरी चैनपुर में डीजल चोरों का गिरोह लगातार सक्रिय है। इसी कड़ी में गिरोह की अंदेशा को लेकर जब रजऊ चौकी पर तैनात सिपाही ने बदमाशों को टोका तो उन्होंने फायर झोंक दी। कार में चार बदमाश सवार थे और जैसे ही पुलिसकर्मियों न उन्हें रोकने का प्रयास किया तो यह लोग हमलावर हो गए। आनन फानन में चौकी पर फोन कर इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने दो आरोपित तसलीम खां निवासी श्यामगंज, जितेंद्र पटेल निवासी बैसपुर को पकड़ लिया। इसी बीच प्रदीप निवासी डोरा लालपुर की भी गिरफ्तारी हुई।

पुलिस से बचने के लिए लगाया था विधायक प्रतिनिधि का स्टीकर

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह डीजल चोरी करते हैं। इसी बीच जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो गिरफ्तार आरोपितों ने अन्य बदमाशों का भी नाम बताया। गाड़ी पर लगे विधायक प्रतिनिधि के स्टीकर को लेकर आरोपितों ने कहा कि पुलिस से बचने के लिए यह काम उनके द्वारा किया गया था। फिलहाल पुलिस मामले में आरोपितों से कड़ाई से पूछताछ में जुटी हुई है और गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए भी टीमे लगाई गई है। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.