July 4, 2024
MLA Mukhtar Ansari

मुख्तार अंसारी को शनिवार को किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक, पूरा क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील, हजारों की भीड़ के पहुंचने की संभावना

मुख्तार अंसारी को शनिवार को गाजीपुर में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। उनके पैतृक गांव में दफनाया जाएगा।

Mukhtar Ansari death: मुख्तार अंसारी का शव शुक्रवार देर रात गाजीपुर पहुंचेगा। शनिवार सुबह मुख्तार अंसारी के शव को सुपुर्द-ए-ख़ाक किया जाएगा। उनके शव आने का इंतजार परिवार सहित आसपास के क्षेत्रों के लोग कर रहे हैं। मुख्तार के घर पर गुरुवार की रात से ही भारी भीड़ एकत्र है। मुख्तार के रिश्तेदार और परिजन भी घर पहुंच चुके हैं। उधर, पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को बांदा से मुख्तार की पार्थिक शरीर लेकर परिजन रवाना हुए। शनिवार सुबह दस बजे जनाजे का नमाज पढ़ने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पिता की कब्र के पास खोदी मुख्तार की कब्र

पांच बार विधायक रहे मुख्तार अंसारी को उनके पैतृक गांव में दफनाया जाएगा।मुख्तार का शव बांदा से यूपी के गाजीपुर जिले में स्थित मोहम्मदाबाद यूसुफपुर में लाया जाएगा। उनका शव देर रात तक पहुंच पाएगा। गांव के ही कालीबाग स्थित कब्रिस्तान में उनको पिता सुब्हानउल्लाह अंसारी की कब्र के पास ही दफनाया जाएगा। इसके लिए पहले से ही तैयारियां कर ली गई हैं।

डॉक्टरों की पैनल ने किया पीएम

माफिया मुख्तार अंसारी के शव का पीएम 5 डॉक्टरों की पैनल द्वारा किया गया। इस पोस्ट मार्टम से मुख्तार अंसारी के घरवाले संतुष्ट नहीं है। उनकी मांग है कि पोस्ट मार्टम दिल्ली एम्स में करवाया जाए। उधर, जेल में बंद उनके बेटे अब्बास अंसारी ने अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है।

कैसे हुई मुख्तार अंसारी की मौत?

माफिया पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात को हार्ट अटैक से मौत हो गई है। पोस्ट मार्टम शुक्रवार को बांदा के मेडिकल कॉलेज में किया गया। मुख्तार के बेटे उमर अंसारी ने कलेक्टर को चिट्ठी लिखकर पिता मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम दिल्ली के एम्स अस्पताल में कराने की मांग की है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.