October 6, 2024
Brijesh Pal

Uttar Pradesh: नौकरी नहीं मिलने से निराश युवक ने किया सुसाइड, मौत के पहले जलाई सारी डिग्रियां…

कन्नौज में युवक की आत्महत्या पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

लखनऊ: यूपी में एक 24 साल के युवक ने सुसाइड कर लिया है। युवक नौकरी नहीं मिलने से परेशान था। मौत को गले लगाने के पहले युवक ने अपनी सारी डिग्रियों को जला दिया। कन्नौज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने बताया कि एक 24 वर्षीय युवक ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली क्योंकि उसे नौकरी नहीं मिल रही थी। युवक के परिजन ने बताया कि हाल ही में आयोजित पुलिस भर्ती परीक्षा में भी युवक शामिल हुआ था।

कन्नौज का रहने वाला 24 वर्षीय बृजेश पाल काफी दिनों से नौकरी के लिए प्रयासरत था। नौकरी नहीं मिलने से वह परेशान रहता था। बीते दिनों वह पुलिस भर्ती परीक्षा में भी शामिल हुआ था लेकिन पेपर लीक होने की खबरों के बीच वह नौकरी की आस छोड़ चुका था। निराशा में उसने शुक्रवार को अपना जीवन समाप्त करने का फैसला किया।

मौत को गले लगाने के पहले जलाई डिग्रियां

बृजेश पाल ने मौत को गले लगाने के पहले अपनी सारी डिग्रियां जला दी। बृजेश पाल ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसने अपने सभी एजुकेशनल सर्टिफिकेट्स को जला दिए हैं।

डिग्री का क्या फायदा जब किसी को नौकरी नहीं मिल सकती। मैंने अपना आधा जीवन केवल पढ़ाई में बिताया।

आत्महत्या के पहले बृजेश ने लिखा

युवक ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया। नौकरी नहीं मिलने के कारण उसने आत्महत्या कर ली। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कन्नौज पुलिस ने बताया

सपा प्रमुख ने बोला बीजेपी सरकार पर हमला

कन्नौज में युवक की आत्महत्या पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में नौकरी पाना एक सपना है। सत्ता में आने के लिए हर हथकंडा अपनाने वाली बीजेपी नौकरी देने के नाम पर मुंह मोड़ लेती है। यह बेहद दुखद खबर है कि बेरोजगारी की त्रासदी से परेशान होकर कन्नौज के एक युवक ब्रजेश पाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.