July 4, 2024
Ravi Kishan Gorakhpur

Actor Ravi Kishan in big controversy: गोरखपुर बीजेपी प्रत्याशी की बढ़ी मुश्किलें, महिला ने कहा-मुझसे 25 साल पहले किए हैं शादी, देखें वीडियो

लखनऊ में मीडिया के सामने अचानक पहुंची महिला ने अपनी बच्ची को रवि किशन की बेटी बताते हुए उसे सामाजिक रूप से स्वीकार करने की मांग की है

Actor Ravi Kishan in big controversy: गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन बड़ी कंट्रोवर्सी में फंसते नजर आ रहे हैं। एक महिला ने खुद को रवि किशन की पत्नी होने का दावा किया है। लखनऊ में मीडिया के सामने अचानक पहुंची महिला ने अपनी बच्ची को रवि किशन की बेटी बताते हुए उसे सामाजिक रूप से स्वीकार करने की मांग की है। महिला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने और उनसे न्याय की मांग की है। महिला ने कहा कि अगर न्याय नहीं मिला तो वह कोर्ट जाएंगी।

अपर्णा ठाकुर नामक महिला ने सोमवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस किया। ठाकुर ने कहा कि वह रवि किशन की पत्नी हैं। साल 1996 में परिवार और दोस्तों के सामने रवि किशन से उसकी शादी हुई थी। यह शादी मुंबई में ही हुई थी। उनकी एक बेटी भी है। महिला ने मांग किया कि रवि किशन उनकी बेटी को सामाजिक रूप से स्वीकार करें। महिला ने बताया कि मुंबई में पत्रकारिता के दौरान उसकी मुलाकात 1995 में रवि किशन से हुई थी। अगले ही साल दोनों ने शादी कर दी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, अपर्णा ठाकुर ने रवि किशन की कथित बेटी को भी साथ लाया था। अपर्णा ने कहा कि रवि किशन उनके साथ संपर्क में हैं लेकिन सार्वजनिक और सामाजिक रूप से वह अब उन्हें या उनकी बेटी को स्वीकार नहीं करते हैं।

दस हजार रुपये की जरुरत थी लेकिन नहीं दी…

रवि किशन की कथित बेटी शेनेवा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मुझे कभी पिता का प्यार नहीं मिला। वह घर आते थे। उनसे मुलाकात होती थी लेकिन वह चले जाते थे। घर पर वह ज्यादा समय के लिए नहीं रुकते थे। उनसे मेरी कई बार बात हुई लेकिन उन्होंने कभी मेरी मदद नहीं की है। पिछली बार मुझे 10 हजार रुपये की जरूरत थी, मैंने उनसे पैसों की मांग की लेकिन उन्होंने मुझे पैसे नहीं दिए।

युवती ने कहा कि मैं फिल्मों में काम करना चाहती थी, उनसे एक डायरेक्टर से बात करने के लिए कहा लेकिन उन्होंने बात नहीं की। उसने बताया कि वह एक फिल्म बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता के साथ की है जिसमें उसने बेटी का किरदार निभाया है। शेनेवा ने दावा किया कि यह फिल्म वह ऑडिशन देकर पाई थीं न कि रवि किशन की सिफारिश के भरोसे। उन्होंने कहा कि मुझे मेरे पिता रवि किशन से कोई मदद नहीं मिली।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.